India vs Australia Live Score

India vs Australia Live Score: Ravindra Jadeja breaks the partnership by picking David Warner

India vs Australia Live Score: Ravindra Jadeja breaks the partnership by picking David Warner


भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पहले वनडे अन्तरराष्ट्रीय मैच के लाइव स्कोर: शुक्रवार को खेले जाने वाले इस मैच में एक नए दिखावे वाले भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों के अभिगमन से उतरेगी, जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम में डॉक्यूमेंट कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की कमी है, जो आगामी वनडे विश्व कप की तैयारी करने से पहले इस अंतिम सीरीज में हैं। इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर: रवींद्र जडेजा ने डेविड वॉर्नर को खेलकर साझेदारी को तोड़ दिया। इंडिया बनाम ऑस्ट्रेलिया पहले दो खेलों में रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव की सेवाओं की कमी महसूस करेगा, जबकि केएल राहुल कैप्टनी का काम देखेगा।


इस श्रृंगारिक सीरीज के पहले दो मैचों में भारत रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव की सेवाओं की कमी महसूस करेगा, और केएल राहुल कैप्टनी का काम संभालेंगे। रवींद्रन आश्विन, जो भारतीय विश्व कप समूह का हिस्सा नहीं है, अक्सर पटेल की चोट के स्थान पर टीम में होंगे और प्रभाव डालने के लिए बेताब होंगे। इसके बीच, सुर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर भारत में 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले महीने-दिन के उत्सव से पहले फॉर्म खोजने का प्रयास करेंगे।


वहीं, ऑस्ट्रेलिया को चोट के कारण मिशेल स्टार्क की सेवाओं की कमी महसूस होगी, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और छावनी वाले स्पिनर एश्टन अगर, जो दोनों पितृत्व छुट्टी पर हैं, आशा है कि दूसरे मैच से पहले शामिल होंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post